BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपी गिरफ्तार

435

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातु डैम घूम कर वापस लौट रही एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि एक युवती अपने तीन बहनों के साथ पतरातू डैम घूमने गई थी, घूमने के बाद वे अपने रिश्तेदार के मामा के मोटरसाइकिल में सवार होकर वापस जा रही थी तथा इनकी तीनों बहने बोलेरो गाड़ी से आगे चली गई थी. जैसे ही नया मोड़ से साधुबेड़ा जाने वाली रोड के ओवर ब्रिज के पास किसी काम से मोटरसाइकिल से उतरी, उसी समय पीछे से आ रहे तीन मोटरसाइकिलों से चार व्यक्ति उतर कर पीड़िता के पास आए और उसके मामा को चारों व्यक्तियों द्वारा गमछा से हाथ पैरों को बांध दिया गया जिसके बाद पीड़िता को पकड़ कर जंगल की ओर ले गए.

bhagwati

जंगल ले जाने के क्रम में पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती करते हुए पॉकेट से मोबाइल और 6 हजार नगद भी निकाल लिए गए और जोर जबरदस्ती और दुष्कर्म भी किया गया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी के चारों नामजद अभियुक्तों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया. गिरफ्तार सभी अपराधी रामगढ़ जिले के मांडू थाना क्षेत्र के बोंगवार के रहनेवाले है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44