BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

छात्रा की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

505

जमशेदपुर: सरायकेला- खरसावां जिले के ताममुलिया स्थित ब्रम्हानंद मल्टीशिपेयलीटी अस्पताल पर बिरसानगर के कक्षा 3 की छात्रा के मौत के बाद छात्रा के परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है.

परिजनों का कहना है कि पिछले तीन चार महीनों से बच्ची के इलाज को लेकर अस्पताल प्रशासन तरह- तरह के बहाने बनाकर टाल मटोल करता रहा और अंत में बुधवार को उनकी बच्ची की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि चिकित्सकों ने छात्रा के सीने में पानी जमा होने की बात कही थी, जिसे निकाल भी दिया गया था. पुनः कैंसर की आशंका प्रकट करते हुए ऑपरेशन की बात कही थी. जिसे सकुशल ऑपरेशन कक्ष में ले जाया गया, मगर ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

bhagwati

परिजनों ने बताया कि चूंकि बच्ची का इलाज ईएसआईसी के माध्यम से चल रहा था. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई.

बच्ची के पिता ने कहा कि पैसे के अभाव के कारण ईएसआई के तहत इलाज करा रहे थे. लेकिन इलाज में अस्पताल प्रबंधन द्वारा लापरवाही के कारण बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के पिता ने बुधवार को शव का विधि विधान के अनुसार साकची सुवर्णरेखा घाट पर दफना कर अंतिम संस्कार किया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44