BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

गोस्सनर कॉलेज का अंतर कक्षा युवा महोत्सव हुआ सम्पन्न 

456

संवाददाता,

रांची: गोस्सनर कॉलेज में दो दिवसीय अंतर कक्षा युवा महोत्सव का समापन बुधवार को हुआ. युवा महोत्सव कार्यक्रम के शुरूआत में छात्र छात्राओं का धमाल इंटरटेनमेंट से हुआ. इस दौरान छात्र ने बहुत सारे कलाओं की प्रस्तुति दी. इंटरटेनमेंट में टीम टाइटन ने रीमिक्स डांस करके ऑडियंस का मन मोह लिया.

आयुषी सिंह ने स्टैंडअप पोएट्री से लोगों को मंत्र मुक्त कर दिया. राहुल गुप्ता ने गिरी नंदिनी गाने में पूरे जोश के साथ अपना प्रदर्शन दिया और श्रद्धा श्रेया ने अपने क्लासिकल नृत्य से हमेशा की तरह सबका दिल जीत लिया. इस कार्यक्रम में फोक डांस के जरिए झारखंड की सभ्यता के बारे में जानने का भरपूर अवसर मिला.

bhagwati

संथाली वस्त्र धारण कर छात्रों ने मंच पर झारखंड की जनजातीय परंपरा से छात्रों को रूबरू कराया. इस युवा महोत्सव में छात्रों ने इस्किट के जरिए लोगों को अवगत कराया गया कि छोटे कपड़े पहनना बलात्कार का कारण नहीं है, इसके जरिए लोगों की मानसिकता बदलने पर जोर दिया गया.

युवा महोत्सव प्रतियोगिता के प्रथम विजेताओं के नाम-

  • मिमिक्री – प्रमिला माली, बीएससी
  • लिटररी इवेंट क्विज- ग्रुप ए बुरहानुद्दीन
  • फाइन आर्ट इवेंट- अंजलि कुमारी, बीएससी
  • फोक आर्केस्ट्रा- ललित
  • क्लासिकल वोकल सोलो- दिनकर आनंद

इस कार्यक्रम का संचालन विभिन्न विभाग के शिक्षकों एवं चिंटू कुमार, मनीष पुर्ती, पायल कुमारी , राशि सिन्हा द्वारा किया गया. कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को मेडल और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44