BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

बच्चों की प्रतिभा को प्रखर करने में सभी प्रयास करें: राज्यपाल

उदयपुर में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

396

रांची: राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि झारखण्ड राज्य के बच्चों में असीम प्रतिभा निहित है. वे पढ़ाई के अलावे कला-संस्कृति एवं खेल के क्षेत्र में भी अच्छा कर रहे हैं तथा प्रतिभावान हैं. सभी इन बच्चों के अन्दर निहित प्रतिभा को और प्रखर करने के लिए प्रयासरत रहना चाहिये. राज्यपाल आज राज भवन के दरबार हॉल में उदयपुर, राजस्थान में 28 से 30 नवंबर, 2019 तक राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने वाले एकलव्य विद्यालय, झारखण्ड के छात्र-छात्राओं को संबोधित कर रही थी.

विदित हो कि इस प्रतियोगिता में एकल गायन में अनिभा लकड़ा को तृतीय पुरस्कार तथा समूह गान में झारखण्ड राज्य को प्रथम पुरस्कार मिला था. उक्त अवसर पर कल्याण सचिव हिमानी पांडेय सहित कल्याण विभाग के कई पदाधिकारीगण उपस्थित थे.

Sharda_add

राज्यपाल के समक्ष इन एकलव्य विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा एकल गायन एवं समूह गान प्रस्तुत किया गया. विदित हो कि समूह गान की टीम को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति के समक्ष प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया गया है.

pandiji

राज्यपाल ने कहा कि राज्य से बाहर जाकर इस तरह की प्रतियोगिता में भाग लेकर अच्छा प्रदर्षन करने से अपने-आपको ज्ञात होता है कि राष्ट्रीय स्तर पर हम कहां हैं? उन्होंने कहा कि बच्चों ने राज्य का नाम रौशन करने का कार्य किया है.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.