BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

साफ करने के बहाने ढ़ाई लाख के गहनों पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी फुटेज में दिखे नटवरलाल

 जांच में जुटी पुलिस

526

जमशेदपुर: शहर में कई निजी संस्थाओं, सरकारी स्तर पर लोगों को नटवरलालों से सचेत होने के लिए जागरूक किया जा रहा है. बावजूद ये शातिर अपराधी अपने मंसूबों में बड़ी आसानी से कामयाब होते नजर आ रहे हैं.

ताजा मामला है जुगसलाई थाना अंतर्गत श्रुति चौक का जहां दो नटवरलालों ने गहने साफ करने के बहाने से ढ़ाई लाख के गहनों पर हाथ साफ किया. जुगसलाई श्रुति चौक निवासी व्यवसायी भूपेंद्र सिंह की धर्मपत्नी अपने घर पर अकेले थी. मौके का फायदा उठाते हुए दो शातिर अपराधी उनके घर पहुंचे, और बर्तन, गहने सफाई करने के बहाने उनके ढ़ाई लाख के गहने लेकर चलते बने.

bhagwati

जब महिला को इस बात का अहसास हुआ कि वो ठगी की शिकार हुई है तो उन्होंने इसकी सूचना घर के अन्य सदस्यों को दी. इस मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा जुगसलाई थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है.

वहीं जुगसलाई थाना प्रभारी नित्यानंद महतो ने बताया कि बर्तन और गहना साफ करने के बहाने अपराधी के द्वारा धोखाधड़ी की इस घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो लोग देखे गए हैं. जिनकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि उनकी पहचान के लिए पुलिस अपनी तरफ से हर हथकंडे अपना रही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44