SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

शादी में हुई हर्ष फायरिंग, डांसर को लगी गोली, गंभीर

आरा: बिहार सरकार की ओर से शादी समारोह और अन्य कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग करने पर सख्त रूप से रोक लगाई है. इसके बावजूद लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे.

ताजा मामला बिहार के आरा जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां गांव का है, जहां शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई. इस दौरान एक डांसर को गोली लग गई. गोली डांसर के दाहिने हाथ में बांह पर लगी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

शादी में मौजूद लोगों की मदद से उसे आननफानन इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार, डांसर मूल रूप से छत्तीसगढ़ के चिचोला गांव निवासी छबीला मरकाव की 21 साल की बेटी काजल कुमारी है. फिलवक्त वह कुछ महीनों से शाहपुर थाना क्षेत्र के दुबौल गांव में किराए का मकान लेकर अपने साथियों के साथ रह रही थी.

घटना के संबंध में उसकी सहयोगी मुस्कान ने बताया कि वे सभी शादी और अन्य समारोह में स्टेज प्रोग्राम करती हैं. इसी सिलसिले में वे सभी दुर्गा पूजा के अवसर पर आरा आई थीं. बीती शाम अपने पांच साथियों के साथ वे दावां गांव में एक घर की शादी समारोह के दौरान नाच रही थीं. इसी दरमियान स्टेज के पीछे से किसी अज्ञात युवक ने फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान गोली लगने से काजल कुमारी जख्मी हो गई.

फिलहाल, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो वो जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.