BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

पत्रकारों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने में हरसंभव सहयोग: बन्ना गुप्ता

387

रांची: राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि पत्रकारों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के लिए विभाग हर संभव सहयोग करेगा. वे आज रांची स्थित प्रेस क्लब में एंबुलेंस सेवा की शुरुआत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पत्रकारों का भी काम सामाजिक सरोकार का है, इसलिए उन्हें भी स्वस्थ रहना जरूरी है, ताकि वह समाज के लिए सक्रियता से अपना योगदान दे सके. उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा कि पत्रकारों को विभाग की ओर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल सके.

bhagwati

रांची प्रेस क्लब को एंबुलेंस प्रदान करने वाली संस्था शिव शिष्य परिवार के सलाहकार अर्चित आनंद ने कहा कि पत्रकार बंधु लोकतंत्र के चैथे स्तंभ हैं. कठिन परिस्थिति में भी वो देश दुनिया तक खबरें पहुंचाते रहते हैं. ऐसे में हमारा भी दायित्व बनता है कि पत्रकार बंधुओ की भलाई के लिए सोचे. इस संस्था के संस्थापक  हरीन्द्रानंद की प्रेरणा और मर्गदर्शन से यह पुनीत कार्य संभव हुआ है.

इस अवसर प्रेस क्लब के सचिव अखिलेश सिंह, संयुक्त सचिव जावेद अख्तर, कोषाध्यक्ष जयशंकर, कार्यकारिणी के सदस्य गिरिजा शंकर ओझा, सुनील कुमार सिंह, किसलय सानू झा, प्रशांत कुमार, प्रियंका मिश्रा, सुशील सिंह मंटू, राजन सहित  अन्य पत्रकार उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare