BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पति को नहीं दिए मोबाइल खरीदने के लिए पैसे, हत्या

601

बिहार: बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के पासवान टोला गांव में सनकी पति ने मोबाइल के लिए अपने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपित पती ने पहले पत्नी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. जब उससे भी मन नहीं भरा तो गले में फांसी लगाकर मौत की घाट उतार दिया.

घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के पासवान टोल गांव की है. मृतिका की पहचान समस्तीपुर जिले के साख मोहन रहने वाले राजेश पासवान की पुत्री काजल कुमारी के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के पासवान टोला निवासी विक्रांत पासवान के साथ डेढ़ साल पहले काजल की शादी हुई थी. बीती रात आरोपित पति मोबाइल खरीदने के लिए पत्नी काजल से जबरन 20 हजार रुपया मांगने लगा.

bhagwati

काजल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उसके पास इतना पैसा नहीं है कि वो मोबाइल खरीदने के लिए दे. इसी से नाराज सनकी पति ने पहले पत्नी की जमकर पिटाई की. फिर गले में फांसी लगाकर हत्या कर दिया. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

लड़की के मायके वालों ने आरोप लगाया कि पति के द्वारा मोबाइल खरीदने के लिए उससे 20 हजार की मांग की, जब इसका विरोध काजल ने की तो उसकी पहले जमकर पिटाई की फिर बाद में उसे गले में फांसी लगाकर हत्या कर दिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर खोदावंदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया, साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं इस मामले में खोदावंदपुर थाने की पुलिस ने मृतिका के सास को गिरफ्तार कर लिया और पति समेत सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीं इस मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर कुंदन कुमार का कहना है कि दहेज के लिए बार-बार पति मृतक काजल से मारपीट करता रहता था. इसकी हत्या दहेज के कारण कर दी गई. फिलहाल सारे बिंदुओं पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44