BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

समाजीकरण पर जोर देकर जिले में बनाऊंगा बेहतर माहौल : डॉ आरसी प्रसाद

महागठबंधन प्रत्याशी डॉ आरसी मेहता ने शहर के विभिन्न क्षेत्र का किया दौरा

509

हजारीबाग: हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशी डॉ आरसी प्रसाद ने चुनावी जनसम्पर्क अभियान के तहत सोमवार को शहर के कई क्षेत्र दौरा किया. इस दौरान डॉ आरसी प्रसाद ने देवांगना चौंक, कोर्रा, लाखे, नूतन नगर और अमृत नगर आदि दर्जनों जगह भ्रमण कर लोगों से समर्थन मांगा.

जनसम्पर्क अभियान में डॉ आरसी प्रसाद ने समर्थकों के साथ जनता से महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान डॉ आरसी प्रसाद ने कहा कि आज हमारे समाज में कई तरह की चुनोतियां है, जिससे हम सबको लड़ने की जरूरत है. अगर जनता ने मुझे क्षेत्र का नेतृत्व करने का मौका दिया तो शिक्षा, स्वस्थ्य, रोजगार जैसे बड़े सामाजिक समस्या को दूर करने का प्रयास करूंगा. समाजीकरण पर जोर देकर जिले में बेहतर माहौल बनाने के दिशा में काम कारुंगा.

Sharda_add

डॉ आरसी प्रसाद ने कहा कि एक नेता वही होता है जो लोगों कि दर्द को समझे, जनता के भावनाओं को ध्यान में रख कर क्षेत्र का विकास करे. आज जो भी स्थिति है उसे बेहतर रूप देना मेरी ज़िम्मेदारी होगी.

pandiji

इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवधेश सिंह , महासचिव अजय साहू, मोहमद जमाल अंसारी, कुमारी बाखला, कविता सिंह, रुचि कुजूर, मो0 अरफान, मो0 फिरदौस, एजाज अंसारी, गुलजार, सोनू, बिलाल, पप्पू, मंगल, मोबारक आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.