BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

Instagram जल्द ला रहा है Shopping का Option

लांच करेगा AR बेस्ड फीचर

15

बहुचर्चित ऐप Instagram का प्रयोग अब केवल फोटो शेयरिंग के लिए नहीं होता, बल्कि आज Instagram ब्रैंड्स के लिए अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने का एक बड़ा प्लेटफार्म बनता जा रहा है . यहां आपको विज्ञापन के तौर पर कई ब्रैंड्स के प्रोडक्ट नजर आएगे . ऐसे में अब Instagram अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए एक नया AR Try-On फीचर लेकर पेश करने वाला है जो कि कुछ चुनिंदा ब्रैंड्स के लिए Instagram पर रहेगा .

bhagwati

Mashable की एक ख़ास रिपोर्ट के अनुसार कुछ Selected Brands के लिए AR Try-On फीचर मार्केट में लाने वाली है जो कि AR बेस्ड होगा और इसकी सहायता से किसी प्रोडक्ट को अच्छे तरीके से यूजर्स के सामने दिखाया जा सकता है. रिपोर्ट के अनुसार ये फीचर कुछ प्रसिद्द brands जैसे कि Mac, Ray-Ban and Nars, Warby Parker के रूप में देखा जाएगा. बाद में कंपनी इसमें कई और प्रोडक्ट्स भी शामिल करेगी .

AR Try-On फीचर की बात करे तो इसकी खासियत है कि इसमें किसी उत्पाद को खरीदने से पहले AR की मदद से से उसे ट्राई करके उसमे अपना लुक देख सकते है . जो कि बहुत ही रोचक और काम का फीचर है. कई नामी ब्रैंड्स अपनी साइट पर ग्राहकों के लिए ऐसे ही फीचर की सुविधा उपलब्ध कराते हैं. जिस से खरीदारी से पहलेग्राहक देख सकें कि उन पर वो प्रोडक्ट जंच भी रहा है या नहीं .

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44