SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

गाड़ी में तेल भराना हुआ मुश्किल, PM इस पर चर्चा क्यों नहीं करते: राहुल गांधी

दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट के बाद भी देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें नहीं घटने पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने तेल की कीमतों को लेकर कहा है कि केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं है फिर PM इस पर चर्चा क्यूं नहीं करते हैं? कांग्रेस नेता ने कहा कि खर्चा पे भी चर्चा होनी चाहिए.

एक मीडिया वेबसाइट की खबर की कटिंग शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, ”केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूँ नहीं करते? खर्चा पे भी हो चर्चा!”

दरअसल, एक मीडिया हाउस ने खबर चलाई थी कि पिछले आठ दिनों से अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में गिरावट हो रही है लेकिन भारत में तेल के दामों में कमी देखने को नहीं मिल रही है. जिसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया.

बता दें कि देश में 30 मार्च को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कटौती देखने को मिली थी. पेट्रोल की कीमतों में 22 पैसे जबकि डीजल की कीमतों में 23 पैसे की कटौती की गई थी. कटौती के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 90.56 रुपये प्रति लीटर पर आ गई. वहीं, डीजल के दाम गिरकर 80.87 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गए है.