BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

जायसवाल परिवार वर्षों से भय के साए में, SSP से की सुरक्षा की मांग

527

जमशेदपुर :– बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धतकिडीह का रहने वाला जायसवाल परिवार वर्षों से भय के साए में जी रहा है. इतना ही नहीं इस परिवार को थाना, जुस्को और जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति भी सहयोग नहीं कर रहा. उल्टा जयसवाल दंपत्ति को झूठे मामले में आरोपी बनाकर जेल भी भेज दिया गया.  इधर जेल से छूटते ही शंभू जयसवाल अपनी पत्नी मोनिका जयसवाल के साथ जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल भी उनके साथ मौजूद थे.

bhagwati

जानकारी देते हुए शंभू जायसवाल ने बताया कि अपने पुश्तैनी जमीन पर बने मकान में बूढ़ी मां, पत्नी और अपने बच्चों के साथ रहते हैं. लेकिन मुस्लिम इलाका होने के कारण वहां के मुस्लिम समाज के लोग उन्हें और उनके परिवार को मानसिक यातना देकर डराते धमकाते रहते हैं. उन्होंने बताया कि कई बार इसकी लिखित सूचना स्थानीय थाना को देने के बाद भी उन्हें या उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जा रही है.

उन्होंने बताया कि बिष्टुपुर पुलिस द्वारा उन्हें जमीन छोड़कर हट जाने को कहा जाता है. उन्होंने बताया कि जिस मामले में उन्हें जेल भेजा गया था, उस मामले में अब तक पुलिस न्यायालय को सटीक जानकारी नहीं दे सकी है. उन्होंने जिले के एसएसपी से पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए परिवार को सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग की है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44