BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

जवान ने अपनी पत्नी पर चलाई गोली, गिरफ्तार

290

बोकारो: बोकारो जिला बल के जवान ने अपनी पत्नी पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी. जिससे वह बाल-बाल बच गई. घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दिए जाने के बाद जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मौके से खोखा भी बरामद किया गया है. पति-पत्नी के बीच विवाद का कारण पति का एक दूसरी लड़की से संबंध बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार बोकारो जिला बल का जवान विमल कुमार महतो सेक्टर-4 थाने में टाइगर मोबाइल में तैनात है. कल रात को वह अपने घर सेक्टर-6 थाना क्षेत्र के संख्या 2477 में पहुंचा. जहां उसने अपनी पत्नी की पहले पिटाई की फिर उसके बाद उसने अपने सरकारी पिस्टल से उसको जान से मारने की नियत से उस पर गोली चला दी. लेकिन पत्नी बचने के ख्याल से इधर-उधर भागी तो गोली जमीन में जाकर लगी. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सेक्टर-6 थाना को दी.

bhagwati

मौके पर पुलिस पहुंची और जवान को गिरफ्तार किया. साथ ही उसके पिस्टल को भी जब्त कर लिया और मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया.

जवान की पत्नी भवानी कुमारी ने बताया कि 2017 में विमल के साथ उसकी शादी हुई थी. दोनों का प्रेम प्रसंग के बाद पारिवारिक रिश्ता में तब्दील हुआ. उसने बताया कि विमल आए दिन किसी लड़की से बात करता था. इसका वह विरोध भी करती थी. इसी दौरान भवानी को उस लड़की का नंबर मिला और उसने बात कर बताया कि वह विमल की पत्नी है और उसके साथ रहती है. विमल की प्रेमिका ने भवानी को बताया कि विमल ने उसके साथ कोर्ट में शादी कर ली है. इसके बाद उसकी प्रेमिका ने इसकी जानकारी विमल को दी. इसी कारण से विमल ने इस घटना को अंजाम दिया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44