BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

जदयू ने राजद से उनके शासन के 15 सालों का मांगा हिसाब

556

पटना: बिहार में इस साल अक्टूबर से नवंबर के बीच विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. वे जनता को लुभाने की कोशिशों के साथ ही एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इसी बीच सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइडेट (जदयू) ने पटना के विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए हैं.

इस पोस्टर में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जदयू के 15 सालों की तुलना की गई है। पोस्टर के जरिए जदयू ने राजद से उनके शासन के 15 सालों का हिसाब मांगा है। उसने पोस्टर में जदयू के 15 साल के शासन के दौरान किए गए कार्यों को दिखाया है. पोस्टर में लिखा है- ‘हिसाब दो, हिसाब लो

bhagwati

पोस्टर के आधे हिस्से में राजद के कार्यकाल के समय के बिहार को दिखाया गया है कि उस समय सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे थे. जिनमें पानी भरा रहता था. हथियारों से लैस लोगों का समूह बेगुनाहों की हत्या करता था. खून-खराबा हुआ करता था. इसके अलावा लोगों के घरों में बिजली नहीं थी और लोग लालटेन की रोशनी में रहने को मजबूर थे.

वहीं दूसरे पोस्टर में जदयू के कार्यकाल के विकास को दिखाया गया है कि अब सड़कें पक्की हैं और फ्लाइओवर बने हुए हैं. जिसपर तेजी से गाड़ियां चल रही हैं. बच्चियां साइकिल से विद्यालय जा रही हैं और बिजली की कोई कमी नहीं है. बिजली के बल्ब के सामने लालटेन की जरुरत नहीं रही.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare