BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामला, TikTok पर वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज

तबरेज अंसारी भीड़ हिंसा मामले का बदला लेने से जुड़े कथित टिकटॉक वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस ने किया मामला दर्ज ।

71

सरायकेला (खरसांवा),9 जुलाई : झारखंड के तबरेज अंसारी भीड़ हिंसा मामले का बदला लेने से जुड़े कथित टिकटॉक वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस साइबर सेल ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

शिकायतकर्ता रमेश सोलंकी ने कहा कि मेरे शिकायत करने के बाद टिकटॉक ने ये वीडियो हटा दिया है साथ में वीडियो बनाने वाले लोगों के तीन अकाउंट को भी डिलीट कर दिया है। अब वो कोई वीडियो टिकटॉक पर नहीं डाल पाएंगे।

वीडियो में दिख रहे लोगों के बारे में जब ये जानकारी सामने आई कि वो जी म्यूजिक कंपनी की एलबमों में काम करते हैं तो जी ने उनके साथ वाले अपने वीडियो सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिए हैं। टिकटॉक ने भी ये वीडियो अपने ऐप से हटा दिया है।

bhagwati

Also Read This:- दिल्ली : सीबीआई ने 110 स्थानों पर की छापेमारी , 19 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश शामिल

वीडियो ऐप टिकटॉक के जरिए जारी संक्षिप्त वीडियो में पांच युवक यह कहते हुए दिख रहे हैं, तुमने भले ही मासूम तबरेज अंसारी को मार दिया हो, लेकिन अगर कल उसका बेटा बदला लेता है तो यह मत कहना कि सभी मुसलमान आतंकवादी होते हैं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि क्योंकि यह ‘घृणास्पद’ वीडियो दो समुदायों के बीच शांति भंग कर सकता है और सांप्रदायिक तनाव भड़का सकता है, लिहाजा हमने इस वीडियो को पोस्ट करने वाले टिकटॉक अकाउंट के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को बनाने वाले और इसमें दिख रहे व्यक्तियों की तलाश जारी है।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44