BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री, हिमांशी खुराना को देख रोई पंजाब की कैटरीना….

दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर में एक छत के नीचे शहनाज हिमांशी खुराना के साथ कैसे रहेंगी.

19

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर जारी है. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के बिग बॉस के घर में आने के बाद घर में पूरा तहलका मच गया है. ऐसे में ऑडियंस के लिए भी ड्रामे का डोज डबल होने वाला है. क्योंकि आप प्रोमो में देख सकते हैं किस तरह पंजाब की कटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल की पंजाबी इंडस्ट्री की कॉम्पीटीटर हिमांशी खुराना की एंट्री हो चुकी है. हिमांशी और शहनाज एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं ये तो पहले ही सामने आ गया था. लेकिन हिमांशी को बिग बॉस के घर में देखकर शहनाज ने पागल हो जाएंगी ये कभी नहीं सोचा था.

बता दें कि हिमांशी को घर में देखकर शहनाज हक्की बक्की रह जाती हैं. वो बिग बॉस से भी काफी नाराज नजर आती हैं. शहनाज बिग बॉस से शिकायत करते हुए कहती हैं कि उन्होंने शो में हिमांशी को लाकर बिल्कुल अच्छा नहीं किया और गुस्से में अपना माइक भी उतार कर फेंक देती हैं. उसके इस बर्ताव को देखकर कंटेस्टेंट्स समेत बिग बॉस के सभी फैन्स भी शॉक्ड हो गए.

इतना ही नहीं हिमांशी को देख कर शहनाज को इतना झटका लगा कि वह अपना आपा खोते हुए दिखाई दीं. जिसके बाद शहनाज जोर जोर से चिल्ला चिल्ला कर रोती हैं और खुद को पीटने लगती हैं. शहनाज के इस बर्ताव को देखकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं और उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. लेकिन शहनाज किसी की नहीं सुनती और वो जोर जोर से रोती हैं.

bhagwati

वहीं दूसरी तरफ हिमांशी का बर्ताव काफी कूल था. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें शहनाज से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जबकि शहनाज के बर्ताव को देखकर दर्शक काफी हैरान हैं.

वहीं अगर बिग बॉस 13 की बात करें तो बिग बॉस का पहला फिनाले चल रहा है. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पहला पड़ाव पार करके दूसरे पड़ाव में एंट्री कर चुके हैं. इसी के साथ शेफाली बग्गा शो से एलिमिनेट हो गई हैं और रश्मि देसाई और देवोलीना को शो के मेकर्स ने घर से निकालकर सीक्रेट रूम में भेज दिया है.

ऐसे में इस रिएलिटी शो में यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर में एक छत के नीचे शहनाज हिमांशी खुराना के साथ कैसे रहेंगी. घर रहेगा घर या जंग का मैदान बनेगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44