BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

गले के दर्द का इलाज कराने गये बच्चे की मौत, परिजनों ने काटा बबाल

208

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत केयर हॉस्पिटल में गले का इलाज कराने आए चंदवारा निवासी 14 वर्षिय राहुल कुमार की मौत हो गई। बच्चे के मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

परिजनों ने बताया कि राहुल को रविवार की सुबह गले में हल्की दर्द थी, जिसका इलाज कराने उसे केयर हॉस्पिटल लेकर आए। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद वहाँ मौजूद कंपाउंडर तथा नर्स द्वारा उसका उपचार शुरू कर दिया गया। उपचार के दौरान बच्चे को स्लाइन चढ़ाने के क्रम में 4-5 सुई दे दी गई, जिससे बच्चे की हालत अचानक बिगड़ गयी और क्षण भर में ही उसने दम तोड़ दिया।

bhagwati

इससे पूर्व जब परिजनों ने मामले को बिगड़ते देखा तो उनलोगों ने अस्पताल में मौजूद कर्मियों से उसे सदर अस्पताल ले जाने की गुज़ारिश की पर उनसे कहा गया कि यहां पर हर तरह की व्यवस्था है। वहीं बच्चे की मृत्यु के पश्चात सभी डॉक्टर अस्पताल से फरार हो गए।

परिजनों ने बताया कि उनके द्वारा एडमिट के समय बनाया गया पुर्जा भी वे अपने साथ ले गए, जिसके बाद उनलोगों का गुस्सा फुट पड़ा और हंगामा करने लगे।

सूचना मिलते ही प्रशासन भी पहुंच गई और मामले को किसी तरह शांत कराया। एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि मामले की जांच होने के बाद दोषियों पर अवश्य कार्यवाई की जाएगी। इस मौके पर एसडीओ विजय वर्मा, थाना प्रभारी बिनोद सिंह सदल बल मौजूद थे।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44