BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

574

मेष राशि : आज का दिन अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए अतियोत्तम है. अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. घर पर मनाये जाने वाले समारोह आप को जबरदस्त खुशी देंगे. आपकी सामाजिक स्थिति में भी सुधार आयेगा और आप का सम्मान बढ़ेगा.

वृष राशि : आज आप की मुलाकात किसी निकट और प्रिय व्यक्ति से होगी. आज का दिन अपने परिवार से अपने प्रियतम का परिचय कराने के लिए सर्वोत्तम है. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों का पूरा समर्थन प्राप्त होगा. अपने प्रति आपके प्यार और सेवा भाव से आपके परिवार के बड़े बुजुर्ग आपसे खुश रहेंगें.

मिथुन राशि : आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहसबाजी में उलझ जाओगे और उन से अलग होने की स्थिति भी आ सकती है. आप समय पर भोजन भी नहीं कर पाओगे. आज का दिन आपके लिए व्यर्थ की यात्राएं, जीवन साथी के साथ गलतफहमी और भावनात्मक आवेग लाएगा.

कर्क राशि : आज आप सुख सुविधाओं और आनंद का अनुभव करेंगें. आपकी मनोकामनाएं पूरी होगी. वैवाहिक संबंध सौहार्दपूर्ण रहेगा. आप सक्रिय सामाजिक जीवन का रस ले पाएंगे. मित्रों से यथोचित तथा सार्थक सलाह का लाभ उठा पाएंगे.

सिंह राशि : आप अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से अपने प्रियतम का दिल जीतने में सफल होंगे. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. आपको परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या राशि : अविवाहित और योग्य पात्रों के विवाह संबंधित चर्चा उनके घर परिवार में शुरू की जा सकती है. वैवाहिक जीवन में थोड़ा बहुत मनमुटाव संभव है, लेकिन आप को अपने प्रिय से उपहार प्राप्त होने की भी सम्भावना है. विदेशों में रहने वाले रिश्तेदारों के साथ पुनर्मिलन संभावित है.

तुला राशि : अपने रिश्तों में अधिकतम सद्भावना बनाए रखने की कोशिश करें. आज आप अपने परिवार के साथ अपना समय व्यतीत करेंगे. अपने जीवन साथी को रात्रिभोज के लिए डिनर’ पर बाहर ले जा कर उन्हें खास होने का एहसास कराएं.

bhagwati

वृश्चिक राशि : अपने रिश्तों को नयी उंचाईयों पर ले जाने के लिए आज का दिन अतियोत्तम हैं. यदि आप अविवाहित या एकल हैं तो आप की भेंट किसी ऐसे नये व्यक्ति से होगी, जो आपके भविष्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. अपने प्रियजनों के साथ अपना मूल्यवान समय जरूर बिताएं.

धनु राशि : विवाहित जीवन में व्यवहारिक विवाद बना रहेगा. पति/पत्नी के साथ तीव्र तर्क-वितर्क से बचें. मित्रों और सहयोगियों के साथ मतभेद हो सकता है. बेहतर होगा कि आप किसी को भी – चाहे वह कितनी ही करीबी क्यों न हो – ऋण न दे और न ही किसी के लिए भी जमानत पर हस्ताक्षर करें.

मकर राशि : आप के अपने साथी के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध रहेंगें. आपके निजी संबंधों में संतोष, भावनात्मक सुख और सौहार्द प्रबल रहेगा. रोगनिदान में की गयी देरी आप के लिए हानिकारक साबित हो सकती है. नियमित रूप से चलना या सैर करना निश्चित रूप से आप की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएगा.

कुंभ राशि : आपके परिवार के सदस्य आप को यथोचित संबल नहीं दे पायेंगे. प्रेम के मामलों में आप को अधिक उदार और संवेदनशील होना होगा. घर के खर्च बेकाबू हो जाएंगे. किसी बच्चे का स्वास्थ्य चिंता का एक कारण बन सकता है घबराएं नहीं, यह समय भी गुजर जाएगा. मसालेदार और गरिष्ठ भोजन से बचें. हल्के फुल्के आहार और व्यायाम से आपको लाभ मिलेगा.

मीन राशि : आज आप के लिए एक अनुकूल दिन है, रोमांस है और यदि आप अविवाहित हैं, तो अपने नए नवेले प्यार के साथ सुखद समय बिताने की संभावना है. आप में से कुछ लोगों की किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी और आप मिलकर कुछ प्रिय यादें पुनर्जीवित करेंगे. यदि आप अपने दैनिक आहार का ख्याल रखते है, तो आप का स्वास्थ्य उत्कृष्ट रहेगा. ऐसा निर्विषीकरण भोजन आप के लिए अतियोत्तम होगा जो आपके शरीर से विषाक्त पदार्थों को हटाने में सहायता करें.

वास्तु टिप्स : भोजन का थोड़ा सा ग्रास प्रतिदिन गाय को खिलाना चाहिए. घर के पूजा स्थल पर शिवलिंग स्थापित नहीं करना चाहिए.

पंडित सुनील तिवारी
फोन नंबर :8527311727

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44