BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

मुख्यमंत्री आवास में तो लालू यादव भूत छोड़कर गए थे: नीतीश कुमार

548

बिहार: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के प्रमुख नीतीश कुमार ने नए साल पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को याद किया.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में तो लालू यादव भूत छोड़कर गए थे. साल 2006 की घटना के बारे में नीतीश कुमार ने नए साल पर आयोजित मिलन समारोह में बुधवार को चर्चा की. इस मौके पर उन्होंने कई पुरानी यादों को ताजा किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतीश कुमार ने कहा कि जब वह सीएम हाउस में रहने आए थे तब लालू-राबड़ी दंपति कैंपस से दो फीट मिट्टी तक ले गए थे. घर की दीवारों पर कई जगह छोटी-छोटी पुड़िया रख गए थे. हम समझ नहीं पा रहे थे कि ये क्या है. तब लालू यादव ने ही चुटकी लेकर कहा था कि वह सीएम हाउस में भूत छोड़कर आए थे. उन्होंने तब टोना-टोटका और अंधविश्वास की कई बातें की थी. नीतीश कुमार ने कहा कि हम इन सब बातों को नहीं मानते.

bhagwati

नए साल की शुभकामनाएं देने के बाद नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली मिशन के बारे में बातें की. जलवायु परिवर्तन के बारे में उन्होंने कहा कि बिल गेट्स ने उनके इस कार्यक्रम में दिलचस्पी ली है.

बिहार में इस साल होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर सवालों पर वह चुप रहे. उन्होंने प्रदेश में 19 जनवरी को बनने वाले मानव श्रृंखला के लिए लोगों से शामिल होने की अपील की. मुख्यमंत्री ने कहा कि उसके बाद हम बाकी मसलों पर विस्तार से बात कर पाएंगे.

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दोहराया कि एनडीए में कोई दरार नहीं है और वह मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने प्रशांत किशोर से ट्विवटर जंग पर कुछ नहीं कहा, लेकिन 2020 में लोकसभा चुनाव 2019 से बड़ी जीत मिलने का दावा किया है. वहीं विधानसभा के सभापति (स्पीकर) विजय कुमार चौधरी ने शराबबंदी के बारे में बात की.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44