SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

भूमि विवाद: दो पक्षों के बीच हुई झड़प, एक-दूसरे पर लगाया गोली मारने का आरोप

पुलिस ने कहा- फायरिंग की बात गलत

गढ़वा: गढ़वा शहर के सहिजना मोहल्ला स्थित साउथ प्वाइंट स्कूल के पास भूमि विवाद को लेकर गुरुवार को दो पक्षों के बीच झड़प हो गई. दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि फायरिंग की बात गलत है.

एक पक्ष के धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया कि हरिनंदन गिरी के साथ भूमि को लेकर विवाद चल रहा है. उसी बीच गुरुवार सुबह 6 बजे हरिनंदन गिरी द्वारा हमारे दरवाजे पर पहुंचकर गाली गलौज व मारपीट करना शुरू कर दिया गया. धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया कि हरिनंदन गिरी ने मेरे ऊपर गोली भी चलाई है. जबकि मैं बाल-बाल बच गया.

जबकि दूसरे पक्ष के हरिनंदन गिरी ने बताया कि धर्मेंद्र उपाध्याय से उनका भूमि को लेकर पूर्व से ही विवाद चलता रहा है. आज सुबह धर्मेंद्र उपाध्याय के द्वारा मेरे घर पर आकर गाली-गलौज व मारपीट करना शुरू कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र उपाध्याय द्वारा मेरे ऊपर गोली चलाई गई. धर्मेंद्र ने मेरे ऑल्टो कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

इस संबंध में थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने कहा कि शहर के सहिजना मोहल्ला में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच आपसी झड़प हुई है. गोली चलने की बात गलत है. कार क्षतिग्रस्त की गई है.

पुलिस दोनों पक्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जल्दबाजी में कहना कुछ भी उचित नहीं है. दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी.