BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

लोहरदगा के दो दुकान जलकर हुए खाक, 12 लाख का नुकसान

दोषियों पर कार्यवाही की मांग.

24

लोहरदगा : सेन्हा थाना क्षेत्र चमरू गांव के राशन दुकान में अहले सुबह आग लग गयी. आग लगने से दुकान जलकर खाख हो गया है, जिसमें लगभग 10 से 12 लाख का नुकसान हुआ है. जब तक स्थानीय लोगों को एवं मालिक को पता चला तबतक दुकान पूरी तरह जल गयी थी.

परंतु जय श्रीराम समिति के सदस्यों के अथक प्रयास के बाद बगल के दुकानों को जलने से बचाया जा सका. आग लगने की सूचना अग्निशमन गाड़ी को देने के बावजूद समय पर नहीं पहुंचने के कारण दुकान में रखे वस्तु सभी जलकर खाक हो गए.

bhagwati

Also Read This:- झारखंड से प्रत्येक वर्ष सिर्फ इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए हो रहा 6 हजार छात्रों का पलायन, सरकार को 700 करोड़ का नुकसान

दुकान मालिक के अनुसार दुकान में कोई आग लगा दिया है. बरहाल पुलिस को सूचना दिया गया और पुलिस मामलें की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार सेन्हा प्रखंड चमरू गांव में राधेश्याम बैठा पिता जेरकु बैठा की दुकान है, इन्होंने बैंक से लोन लेकर दुकान किया था.

आग बुझाने में चमरू झकरा एवं सेन्हा प्रखंड के जय श्री राम समिति सदस्यों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसके कारण और भी दुकानों को बचाया जा सका. इस घटना की निंदा करते हुए जय श्री राम समिति ने जांच की मांग करते हुए दोषियों पर अविलंब कार्यवाही की मांग की.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44