BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

बंधक बना कर लाखों रुपए की नगदी समेत जेवरात की लूट, महिलाओं के साथ की गयी मारपीट

312

कोडरमा: कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत दूधीमाटी स्थित दो घरों में गुरुवार की रात्रि को 6 की संख्या में अपराधियों ने परिजनों को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी एवं जेवरात की लूट की घटना को अंजाम दिया.

इस दौरान अपराधियों ने एक महिला के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल भी कर दिया, उपचार सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही कोडरमा थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर सदलबल घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

ज्ञात हो कि दूधीमाटी के पूरनानगर रोड स्थित व्यवसायी संतोष प्रसाद के घर पर बीती रात्रि लगभग एक बजे अपराधियों ने घर के सामने का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गये. वहीं संतोष प्रसाद किसी रिश्तेदार की शादी में गिरिडीह गए हुए थे. घर के अंदर प्रवेश करने के बाद अपराधियों ने कमरे में सो रहे संतोष की पत्नी सरिता देवी और बच्चे को उठाया और फिर हथियार दिखाकर आलमीरा का चाबी ले लिया. इस दौरान आलमारी से करीब डेढ़ लाख रुपए नगद एवं जेवरात लूट लिये. इस दौरान डकैतों ने कुछ जमीन के कागजात भी ले लिये.

bhagwati

विरोध करने पर डकैतों ने सरिता देवी की लाठी-डंडों से पिटाई कर उन्हें घायल कर दिया. जाते वक्त अपराधी सरिता देवी का मोबाइल भी ले गए. इसके बाद सरिता देवी और बच्चे को कमरे में बंद कर चले गए.

वहीं दूसरी घटना उसी के निकट उमाशंकर सिंह के घर में घटी, जहां अपराधी उनके किराएदार कांति देवी के घर में घुसकर मारपीट की. साथ ही करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी व जेवरात लूट लिये. मिली जानकारी के अनुसार कांति देवी का पुत्र जितेंद्र कुमार पेशे से शिक्षक है. रात करीब दो बजे उसने देखा कि मेन गेट खुला हुआ था. इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू किया. इसी दौरान डकैत उसके घर में घुसे और कांति देवी व जितेंद्र से साथ मारपीट की और फिर लूट की घटना को अंजाम दिया.

भुक्तभोगी के अनुसार अपराधियों की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष के बीच की थी. घटना को अंजाम देने के पहले वह उनके पति संतोष प्रसाद को ढूंढ रहे थे. उन्होंने बताया कि सभी के हाथ में लाठी-डंडा व हथियार था. पुलिस दोनों मामले की गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है. इसे लेकर कोडरमा थाना में कांड संख्या 199/19 दर्ज किया गया है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44