BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

मनीष जायसवाल ने दारू प्रखंड के एक दर्जन से अधिक गांवों में किया चुनावी दौरा

सदर विधानसभा क्षेत्र के सभी 253 गांवों में लगातार सक्रियता लोगों के बीच रहे हैं और भविष्य में भी रहेंगे

517

हजारीबाग: सदर भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने गुरुवार को दारू प्रखंड क्षेत्र में चुनावी दौरा किया. हरली पंचायत के पेटो, इरगा पंचायत के पुरनाडीह, छोटकी इरगा, बड़की इरगा, दारू खरिका, चिरुवां, बड़वार, सुल्तानी यादव टोला और दारू पंचायत के भटबीघा बासोबार, बक्शीडीह, दारू पांडेय टोला, दारूडीह, जबरा, पिपचो, सुल्तानी रविदास मुहल्ला का तूफानी दौरा कर लोगों से आगामी 12 दिसंबर को होने वाले चुनाव में कमल निशान पर मतदान करने की अपील की.

भाजपा प्रत्याशी जायसवाल का लोगों ने सभी गांवों में बड़े ही आत्मीयता के भाव से स्वागत करते हुए पूर्ण समर्थन का भरोसा जताया. लोगों ने गाजे-बाजे के साथ फूल- माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया.

मौके पर सदर भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने कहा कि मैं बतौर विधायक सदर विधानसभा क्षेत्र के सभी 253 गांवों में विगत पांच वर्षों तक लगातार सुलभ और सक्रिय रहकर कार्य करता रहा हूं और भविष्य में भी उसी तत्परता और सक्रियता से सेवारत रहूंगा.

bhagwati

उन्होंने कहा कि मैं आपकी जरूरत के मुताबिक आपकी सेवा और विकास कर सकूं. इसके लिए एक बार पुनः मुझे एक बार प्रतिनिधित्व का मौका दें.

उन्होंने कहा कि दारू कुरुक्षेत्र में आजादी के बाद पहली बार विकास के असीम द्वारा खुल रहे हैं. इस प्रखंड में विगत 5 वर्षों में विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा करीब ₹32 करोड़ की लागत राशि से कई विकास योजनाएं धरातल पर उतरी है और मूर्त रूप ले रही हैं.

मौके पर विशेष रूप से मेयर रोशनी तिर्की, भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रेणुका कुमारी, दारू बीस सूत्री अध्यक्ष सुरेश प्रसाद, दारू भाजपा मंडल अध्यक्ष बसंत नारायण, पूर्व मुखिया अनीता देवी, अनुज कुमार, नारायण दास, बालदेव बाबू, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य दर्जनों लोग उपस्थित हुए.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44