BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

भाजपा ने सीएम केजरीवाल पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, लोकायुक्त से की शिकायत

नए स्कूल के नाम पर केवल सेमीस्ट्रक्चर कमरे बनवाकर बड़े स्तर पर किए गए भ्रष्टाचार की शिकायत

14

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को लोकायुक्त से सरकारी स्कूलों में कमरे बनाने में भ्रष्टाचार की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने शिक्षा के नाम पर लगभग दो हजार करोड़ रुपये का घोटाला किया है। उन्होंने मामले की जांच कराने की मांग की। लोकायुक्त से मिलने के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ नए स्कूल के नाम पर केवल सेमीस्ट्रक्चर कमरे बनवाकर बड़े स्तर पर किए गए भ्रष्टाचार की शिकायत की है। लोकायुक्त ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

झूठ की बुनियाद पर सत्ता की नींव रखने वाली अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों से वादे तो कई किए, लेकिन पूरा एक भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को ईमानदारी का सपना दिखाया था। इसके विपरीत सत्ता में आने पर दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।

bhagwati

आप के कई नेताओं पर महिलाओं के साथ अभद्रता के कई मामले दर्ज हैं। दिल्ली के लोगों को लगने लगा है कि उन्होनें आप पर विश्वास कर गलती कर दी है। यही कारण है लोकसभा चुनाव में आप के कई उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई।

तिवारी ने कहा कि नई बसें लाने की बात कही गई, लेकिन 54 माह बीत जाने के बाद मात्र 25 बसें खरीदी गई हैं जबकि जरूरत 20 हजार बसों की है। लोकायुक्त से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी प्रत्युष कंठ, मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी, प्रवक्ता हरीश खुराना भी शामिल थे।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44