BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

उपायुक्त की अध्यक्षता में पथ निर्माण एवं पेयजल स्वच्छता विभाग की समीक्षा बैठक संपन्न

पीएचइडी के कार्य की गति को देख जतायी नाराजगी, कार्य नहीं करने वाले संवेदक को काली सूची में डालने का दिया निर्देश

265

लातेहार: उपायुक्त जिशान कमर की अध्यक्षता में पथ निर्माण एवं पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की समीक्षा की गई. उपायुक्त कमर ने बारी-बारी से विभागावार किए जा रहे कार्य की जानकारी ली एवं कार्य को तेज गति से करने निर्देश दिया. उन्होंने स्पष्ट कहा कि कार्य की गुणवता के साथ कोई समझौता नहीं करें जो भी विभाग द्वारा बनाया गया प्राक्कलन एवं नियम है उसे अनुसार कार्य करें.

उपायुक्त कमर के द्वारा पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से आदिम जनजाति बहूल क्षेत्र में पेयजल सुविधा पीएचइडी विभाग से बहाल किए जाने की जानकारी ली जिसमें पाया कि विभाग की ओर से 99 योजना ली गई जिसमें अबतक महज 36 योजना ही पूर्ण किया गया जिस पर उपायुक्त कमर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यपालक अभियंता को दस दिनों के अंदर कार्य पूर्ण करवाने एवं कार्य नहीं करने वाले वैसे एजेंसी को काली सूची में डालने का निर्देश दिया.

बैठक में उपायुक्त कमर ने लाॅध फाॅल जलापूर्ति योजना,इंटक वेल योजना समेत अन्य विभागीय कार्य की जानकारी ली एवं ससमय सभी कार्य को पूर्ण करने का निर्देश दिया. बैठक के दौरान पथ निर्माण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की भी समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने कार्यपालक अभियंता से विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी ली एवं कार्य को गुणवता पूर्ण एवं ससमय पूर्ण करने का निर्देश दिया. बैठक में उपायुक्त कमर ने स्पष्ट निर्देश दिए कि जो भी विभागीय नियम है उसी के अनुसार कार्य करना सुनिश्चित करेें.

मौके पर पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अरविंद कुमार वर्मा, पीएचइडी के कार्यपालक अभियंता रंजीत कुमार ठाकुर समेत अन्य कर्मी मौजूद थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ajmani