BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में बैठक का आयोजन

571

जमशेदपुर :  पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में एक बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष बिजय खॉ के अध्यक्षता में आयोजित की गई. संगठन को जन जन तक पहुंचाने हेतु प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरॉव एवं कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश के निर्देशानुसार जिला के प्रखण्ड अध्यक्ष एवं प्रखण्ड प्रभारी के साथ क्षेत्र के समस्याओं को समाधान करने एवं सरकार तथा मंत्रालय तक पहुंचाने को लेकर की गई. पोटका, डुमरिया, मुसाबनी, घाटशिला, धालभूमगढ, गुड़ाबांदा, बहरागोडा, चाकुलिया, पटमदा, बोडाम, जमशेदपुर ग्रामीण तथा साकची, गोलमुरी, बिरसानगर, टेल्को, मानगो, कदमा सोनारी, जुगसलाई बिष्टुपुर के पार्टी पदाधिकारियों ने जन-समस्याओं को लेकर अपनी बातों को अध्यक्ष के समक्ष रखा.

जिसमें अधिकांश रैयतदारों का भूमि अब तक ऑनलाइन नही होने की बातों को रखा. प्रखण्ड स्तर पर स्वास्थ्य सुविधाओं का कमी की बातों को रखा. वृद्धावस्था पेंशन, राशन कार्ड की कमी की बातों को रखा. जिला अध्यक्ष बिजय खॉ ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमिटी के निर्देशानुसार चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ कार्य करने वालों को किसी भी किमत पर पार्टी में नही शामिल कराया जाएगा. दुसरे पार्टी से आने वाले नेताओं को तीन वर्षों तक पार्टी में निःस्वार्थ रूप से सेवा देना होगा.

bhagwati

कांग्रेस पार्टी में हर हाल में विश्वासी लोगों को जोड़े, संगठन को मजबूत करें. अपने क्षेत्र के समस्याओं को समाधान करने हेतु पार्टी एवं गठबंधन के जीते हुए विधायक एवं मंत्री तक बातों को पहुंचाए. जनहित की समस्याओं के निदान नहीं होने की स्थिति में जिला कांग्रेस कमिटी को लिखित रूप में पहुंचाएं. सभी समस्याओं को मंत्रालय, प्रदेश अध्यक्ष तथा मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का कार्य जिला कांग्रेस कमिटी जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंचाने का कार्य करेंगे. जिला अध्यक्ष ने कहा कि जनता और सरकार के बीच सेतु का कार्य संगठन करेगी.

बैठक में रियाजुद्दीन खान, खगेनचन्द्र महतो, एस बी सिंह, के के शुक्ला, ब्रजेन्द्र तिवारी, जसाई मार्डी, संजय सिंह आजाद, सुरेन्द्र कुमार, अशोक सिंह, अपर्णा गुहा, मौलाना अंसार खान, सोमेन मण्डल, अमित राय, सनत कुमार भोल, तापस महापात्रा, मो शाहनवाज आलम, किशन लाल महतो, बाला राम महतो, सुदर्शन तिवारी, नीरज दुबे, अभिजीत सिंह, रवि राज, नित्यानन्द साव, आशिष ठाकुर, रीता शर्मा, हरिहर प्रसाद, सरतचन्द्र महतो, राजु वर्मा, गुरदीप सिंह, शिव राम प्रवेश झा मुख्य रूप से उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44