BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

साफ-सफाई को लेकर संबंधित विभाग के द्वारा समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई

355

जितनारायण शर्मा,

गोड्डा: समाहरणालय स्थित अपने कक्ष में उपायुक्त महोदया किरण पासी की अध्यक्षता में नगर परिषद के अंतर्गत रैन बसेरा की स्थिति ,बस स्टैंड में साफ-सफाई एवं नगर के विभिन्न इलाकों में साफ सफाई रौशनी की उपयुक्त प्रबंध को लेकर समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई.

बैठक में महोदया के द्वारा बताया गया कि जिले में अवस्थित रैन बसेरा में उपलब्ध संसाधनों की कमी को संबंधित विभाग के द्वारा यथा शीघ्र पूर्ण किए जाए. ज्ञात हो कि 30. 12. 2019 को उपायुक्त महोदया के द्वारा रैन बसेरा एवं सदर अस्पताल गोड्डा एवं विभिन्न इलाकों के औचक निरीक्षण करने के उपरांत स्थिति ठीक नहीं पाई गई थी. जिनके फलस्वरूप निर्णय लिया गया. जल्द से जल्द सारी सुविधा मुहैया कराई जाए जिले के संबंधित पदाधिकारी को निर्देश दिए गए कि वे रैन बसेरा में ठहरने वाले लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था सस्ते दामों में उपलब्ध कराएं ताकि गरीब एवं असहाय पीड़ित लोगों को सस्ते दामों में भोजन उपलब्ध हो सके.

bhagwati

महोदया के द्वारा निर्देश दिया गया कि रैन बसेरा में उपस्थित लोगों की जांच भली-भांति किए जाएं एवं उनकी जांच कर ही उन्हें ठहरने दिया जाए ताकि किसी प्रकार की और घटना न घट सके. प्राइवेट बस स्टैंड में गंदगियों को को यथाशीघ्र हटानेे एवं रोशनी का उचित प्रबंध करने के लिए संबंधित पदाधिकारी को निर्देश दिए गए.

जिले में वर्तमान समय मे अत्यधिक ठंड एवं भीषण शीतलहरी को देखते हुए उपायुक्त महोदया गोड्डा किरण पासी के द्वारा बताया गया की चौक चौराहे, रैन बसेरा, सदर अस्पताल गोड्डा मे ठंड से बचने के लिए अलाव,कंबल इत्यादि व्यवस्था भी संवंधित विभाग के द्वारा मुहैया कराई जाए.

मौके पर उप विकास आयुक्त सुनील कुमार, नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र कुमार मंडल, प्रशिक्षण आईएस ऋतुराज, उप निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विवेक सुमन, सिटी मैनेजर गोड्डा एवं अन्य कर्मी उपस्थित थे.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44