BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

लापता मामला: पुलिस ने दो सगे भाईयों के शव को जंगल से किया बरामद

513

गढ़वा: रंका थाना क्षेत्र अन्तर्गत प्रेमनगर इलाके से रहस्मय तरीके से लापता हुए दो सहोदर भाईयों विजय पाल तथा अनील पाल का शव पुलिस ने जंगल से बुधवार के अहले सुबह बरामद की है.

बता दें कि रविवार की दोपहर करीब 3 बजे 250 भेड़ों के साथ रहस्मय तरीके से लापता हुए थे और उनका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सुचना दी थी.

bhagwati

दोनों भाईयों के शव मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह करीब 8 बजे से गढ़वा-रंका मार्ग के लोटो गांव में सड़क जाम कर दिया है.

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस अगर इस घटना को गंभीरता से लेती तो विजय और अनील की हत्या नहीं होती. ग्रामीण इस घटना की जांच करा दोषी पुलिस पदाधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई करने, हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने, विजय और अनील पाल के भेड़ों की खोज करने तथा मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं.

इसकी जानकारी मिलने के बाद गढ़वा के एसडीपीओ बहामन टूटी, रंका के एसडीपीओ मनोज कुमार, रंका बीडीओ मोहम्मद परवेज जाम स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाकर जाम हटाने के प्रयास में जुटे हुए हैं. लेकिन दिन के साढ़े दस बजे तक उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल सकी थी. सड़क जाम होने के कारण दोनों ओर से वाहनों की लंबी लाइन लग गई है.

 

 

 

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44