BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

24 घंटे के अंदर लूटे गए रूपये बरामद, 6 लूटेरे गिरफ्तार

527

लातेहार: लातेहार जिले की बरवाडीह थाना पुलिस ने रविवार की रात शराब दुकान की सेल के पैसे लूटे जाने की घटना के चौबीस घंटों के अंदर लूटे गए 96 हजार रूपये बरामद कर लिए और लूट की घटना में शामिल छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि रविवार की रात करीब 9.30 बजे सरईडीह अंग्रेजी शराब दुकान से सेल का पैसा लेकर दुकान का कर्मचारी बिनोद गुप्ता एक अन्य कर्मचारी संजीत कुमार के साथ मोटरसाइकिल से बरवाडीह स्थित शराब दुकान आ रहा था. वापस आने के क्रम में कुल्ही नाला के आगे डोरामी छुरयाही पुल के पास पहले से घात लगाए पांच अपराधकर्मियों ने मारपीट कर रुपया लूट लिया.

बरवाडीह के एसडीपीओ अमरनाथ ने बताया कि इस मामले में सोमवार को बरवाडीह थाने में प्राथमिकी दर्ज कर तत्काल कार्रवाई करते हुए इस कांड में संलिप्त अपराधकर्मियों को पकड़ लिया और उनके पास से लूटा गया 96,640/- रुपया, सहित घटना में प्रयुक्त अन्य सामग्री बरामद कर ली. अनुसंधान के क्रम में शराब दुकान में काम करने वाला संजीत कुमार ही घटना का सूत्रधार निकला. उसी ने मिलीभगत करके घटना को अंजाम दिलवाया था. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया.

क्या हुआ बरामद :

bhagwati

96,640/- रुपया, मोबाइल फ़ोन – 6, बजाज मोटरसाइकिल – 1, कचरा (लकड़ी का डंडा) – 4 और चिलम-1

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम :

संजीत कुमार सरईडीह, विशाल पासवान अमडीहा, अंकित कुमार सिंह सरईडीह, अविनाश गुप्ता सरईडीह, शशिकांत सिंह सरईडीह और जियालाल कुमार सरईडीह

छापामारी में शामिल पुलिसकर्मीं :

पुअनि दिनेश कुमार, थाना प्रभारी बरवाडीह, पुअनि बंधन भगत, सअनि देवचंद हांसदा, परि पुअनि गौतम कुमार, परि पुअनि मो० शाहरुख़, परि पुअनि अजय कुमार दास, परि पुअनि धर्मेंद्र सिंह सरदार और बरवाडीह थाना एवं सैप सशस्त्र बल.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44