BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

ठंड और भूख के कारण मां ने अपने बच्चे को किया दुसरो के हवाले, पुलिस ने करवाया कब्जे से मुक्त

384

जमशेदपुर: ठंड और भूख के कारण एक मां ने अपने बच्चे को महज दो हजार में बेच दिया. हालांकि समय रहते इसकी सूचना बागबेड़ा थाना और सीडब्ल्यूसी को लगी और बच्चे को समय रहते अपने कब्जे में लेकर आगे की तफ्तीश में जुट गई है.

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना अंतर्गत टाटानगर रेलवे स्टेशन से बहर एक गरीब महिला अपने दो महीने के बच्चे को किसी अंजान व्यक्ति को 2000 रूपए लेकर सौंप रही थी. इस पूरी प्रक्रिया को वहां मौजूद लोगों ने देखा और तत्काल इसकी सूचना बागबेड़ा पुलिस ओर चाईल्ड वेलफेयर कमेटी को दिया. उधर बच्चे को लेकर जा रहे लोगों को पुलिस बच्चा सहित थाना लेकर पहुंची साथ में बच्चे की मां को भी अपने साथ ले गई जहां सभी से पूछताछ की गई.

bhagwati

बताया जा रहा है कि बच्चे की मां की मनोस्थिति ठीक नहीं है. सीडबल्यूसी ने बच्चे और बच्चे की मां को ईलाज के लिए अस्पताल भेज कर पुलिस जांच करने में जुट गई है. हालांकि बच्चे की मां ने बच्चा बेचने की बात से इंकार करते हुए केवल इतना कहा कि बच्चे को धोखे से लिया गया था. वैसे सवाल बहुत बड़ा है मगर सच बताने न तो सीडब्लूसी सामने आ रही, न पुलिस और न ही बच्चे की मां. फिलहाल खबर लिखे जाने तक मामले की जांच जारी है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44