BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

कार्य प्रणाली में लाए सुधार,नहीं तो होगी कार्रवाईः उप विकास आयुक्त

521

लातेहारः  समाहरणालय के सभागार में डीएलसीसी की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता उप विकास आयुक्त माधवी मिश्रा ने की.

बैठक में उप विकास आयुक्त मिश्रा के द्वारा सबसे पहले बारी-बारी से जिले में कार्यरत बैंकों के कार्य की प्रगति रिर्पोट की समीक्षा की गई जिसमें कार्य की प्रगति को देखकर नाराजगी व्यक्त किया एवं सभी बैंक के शाखा प्रबंधको को स्पष्ट निर्देश दिया कि अपने कार्य प्रणाली में सुधार लाए अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहे.

बैठक में उप विकास आयुक्त मिश्रा के द्वारा वार्षिक साख योजना, प्रधानमंत्री स्वरोजागर योजना, केसीसी समेत अन्य योजनाओं की भी समीक्षा की गई.

bhagwati

समीक्षा के दौरान योजनाओं में प्रगति काफी धीमी गति को देख कर नाराजगी व्यक्त किया एवं लक्ष्य के अनरूप कार्य करने का निर्देश दिया.

साथ ही ऐसा नहीं करने वाले बैंक पर कार्रवाई करने को लेकर एलडीएम को निर्देश दिए. बैठक में उप विकास आयुक्त मिश्रा के द्वारा बच्चों को दिए जाने वाले छात्रवृति को लेकर सभी बैंक के शाखा प्रबंधको को खाता खोलने का निर्देश दिया गया.

बैठक में वितिय वर्ष 2019-20 में केसीसी के निर्धारित लक्ष्य के अनरूप किसानों को केसीसी देने का भी निर्देश दिया गया.

बैठक में अन्य कई महत्वपूर्ण बिंदूओं पर चर्चा के बाद एलडीएम को निर्देशित किए. रिर्जव बैंक के एजीएम विलियम विलसम तिग्गा, चीफ मैनेजर शांति प्रसाद टोप्पो, भरत कुमार साव, निदेशक आरसेटी उमेश पासवान, डीपीएम जेएसएलपीएस सचिन साहू, उद्योग विभाग के महाप्रबंधक इंदल दास समेत सभी बैंक के शाखा प्रबंधक मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44