BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

बहु की पीट-पीट कर की हत्या, ससुराल वाले फरार

407

मनोज पंडा,

गिरिडीह: जमुआ हीरोडीह थाना क्षेत्र के ग्राम ताराटांडा कि रहने वाली पुनम देवी ( 22 ) वर्षीय की ससुराल वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. और सभी परिवार घर से फरार हो गए .पुनम देवी के पति अजित यादव के चचेरे भाई ने बीते रात शनिवार को लड़की की परिजनों को मोबाइल पर मौत की सूचना दी पूनम के माता पिता और उनके परिजन गांव पहुंचे और देखे की पूनम कि हत्या कर दी गई है.  और घर से  सभी लोग फरार हो गए हैं .

उन्होंने स्थानीय थाना हीरोडीह पहुंचकर आवेदन देकर हत्यारों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाने की मांग की है . इधर मृतक के पिता लछमन यादव ने बताया कि मेरी बेटी का विवाह 2018को हिन्दू रीति रिवाज से सम्पन्न हुई थी जो शादी के बाद एक साल तक तो सब कुछ ठीक रहा फिर कुछ दिनों के बाद मेरे दामाद ने पूनम के साथ प्रतिदिन मारपीट करने लगे .

bhagwati

साथ हीं दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और दहेज में मोटरसाइकिल की मांग पूरी ना होने पर पूनम की हत्या कर दी.  इस हत्या में परिवार के कई लोग शामिल हैं.

इधर थाना प्रभारी आर एस पांडे ने बताया की मृतक के पिता लक्ष्मण यादव ग्राम उप रैली प्रधान डीह थाना बिरनी के निवासी है उन्होंने लिखित आवेदन देकर सभी लोगों पर मामला दर्ज कराया और घटनास्थल से मृतक को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया.

जिसमें 8 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. अजीत यादव पूनम के पति सहित उनके पूरे परिवार पर पिता कुहू यादव, सास लीलावती देवी, सुरेन्द्र यादव, भीम यादव की पत्नी और सुरेंद्र यादव की पत्नी कुहू यादव के दामाद सहदेव यादव जो बलाकीडीह गांव के निवासी है. थाना राज धनवार है थाना प्रभारी आर एस पांडे ने बताया सभी लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जाएगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44