BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह की सरकार जातिवाद के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाकर रखना चाहती है: पूर्व मंत्री

अगर इस वक्त चुनाव हो जाए तो बुरी तरह से हारेगी भाजपा

547

बिहार: बिहार नौजवान मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने कहा कि सरयू राय जैसे जड़ से जुड़े आरएसएस एवं भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता को अपमानित करना पूरी भाजपा को महंगा पड़ा.

सरयू राय ने भाजपा की हार की पटकथा लिखी. इसलिए अब झारखंड में हेमंत सोरेन सरयू राय को स्पीकर या मंत्री बनाकर उन्हें सम्मानित करने का कार्य करे. सिंह यह बातें गुरूवार को प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान कही.

उन्होंने कहा कि उनलोगों ने खुले दिन से छोटे भाई की तरह झारखंड को बिहार से अलग किया ताकि छोटा भाई अच्छा से फले एवं फुले.

19 वर्षों में 15 वर्ष तक भाजपा की सरकार यहां रही. मगर झारखंड का आपेक्षित विकास यहां नहीं हुआ. जबकि यहां दुनिया से सबसे अधिक खनिज संपदा है. हर तरह के संसाधान है.

bhagwati

उन्होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि झारखंड के चुनाव परिणाम का असर निश्चित तौर पर बिहार में होने वाले अगले वर्ष के विधानसभा पर पड़ेगा. अगर अभी बिहार में चुनाव हो जाए तो एनडीए 70-75 सीटों पर सिमट जाएगी.

नरेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह की सरकार केवल देश में हिंदू-मुस्लिम एवं जातिवाद के नाम पर आपस में लड़ाकर रखना चाहती है ताकि लोगों का मूल समस्या से ध्यान हट जाए.

देश में आर्थिक हालात, बेरोजगारी की स्थिति, मंहगाई चरम पर है. मगर सरकार इन सब से दूर एनआरसी एवं कैब पर अब देश को विभाजित करने का कार्य कर रही है.

उन्होंने कहा कि बिहार में यह प्रयास होगा कि गैर एनडीए का मोर्चा बने.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare