BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पारा शिक्षकों व सेविकाओं की मांगों पर नयी सरकार निर्णय लेगी: सत्यानंद भोक्ता

670

चतरा: प्रदेश में नई सरकार के गठन में अहम भूमिका निभाने वाले आंदोलित पारा शिक्षकों और आंगनबाड़ी सेविकाओं को अब तंत्र का साथ मिलने वाला है. उनके समान काम के बदले समान वेतन की मांग को न सिर्फ महागठबंधन में शामिल राजद ने अपना समर्थन दिया है. बल्कि उनकी मांगों को भी पूरा कराने की बात कही है.

चतरा में भाजपा प्रत्याशी को हराकर विधानसभा पहुंचे राजद के इकलौते विधायक सह पूर्व मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा है कि जिस मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार सत्ता से बेदखल हुई है, पारा शिक्षकों और आंगनबाड़ी सेविकाओं की उस मांग को प्रदेश की हेमंत सरकार अस्तित्व में आते ही प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेगी. उन्हें समान काम के बदले समान वेतन का लाभ मिलेगा.

bhagwati

चतरा विधायक ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों से चतरा नेतृत्व विहीन रहा है. यहां के जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र के विकास के प्रति तनिक भी गंभीरता नहीं दिखाई, जिसके कारण न सिर्फ सड़कें जर्जर है, बल्कि विकास योजनाएं भी अंतिम सांसे गीन रही है.

उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह संपन्न होते ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर प्राथमिकता के आधार पर योजनाओं का चयन कर पुरानी योजना की मरम्मती और नए का शुभारंभ कराया जाएगा.

सत्यानंद ने कहा कि शहर की सबसे बड़ी समस्या जाम से शहरवासियों को निजात दिलाने को लेकर सबसे पहले बाईपास का निर्माण कराया जाएगा. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने की भी बात कही.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44