BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

झारखण्ड विधानसभा में अब अपराधियों की खैर नहीं

84

Jharkhand# आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर उतरी छोटानागपुर प्रमंडल के आयुक्त अरविंद कुमार की अध्यक्षता में अंतरराज्यीय समीक्षात्मक बैठक का आयोजन परिसदन बोकारो में आयोजित किया गया.

बैठक में धनबाद,रामगढ़,बोकारो के डीसी,एसपी के अलावा पश्चिम बंगाल से पुरुलिया और पश्चिमी वर्द्धमान जिला से पुलिस के अधिकारी शामिल हुए.साथ ही कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार के साथ जिला प्रशासन के अधिकारी और सीआरपीएफ के कमाडेंट भी बैठक में हिस्सा लिया.

bhagwati

बैठक का मुख्य उदेश्य आने वाले विस चुनाव मे अंतर राज्यीय सीमा पर पुलिस अधिकारियो का को ऑर्डिनेशन के साथ अपराधियो की धड़पकड़ और वाहनो की जांच ताकि अपराधी दूसरे क्षेत्र में न जा सके.

बैठक में आयुक्त की उपस्थिति में सभी पुलिस अधिकारियो में आपसी सहमति बनी कि चुनाव को लेकर जिले के बोर्डर पर पुलिस की मुस्तैदी रहेगी ताकि किसी तरह की अनहोनी घटना चुनाव के समय उत्पन्न न हो.

उ0छो0प्र0 के आयुक्त अरविंद कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीमावर्ती एरिया के संवदेनशील क्षेत्रो पर निगरानी करनी है और असमाजिक तत्वो पर कारवाई करनी है.इसके अलावा सूची असमाजिक तत्वो की आदान प्रदान करना है,साथ ही बंगाल और झारखंड के बॉर्डर पर निगरानी दोनो ओर से रहने की बात कही.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44