BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

JVM मैदान में कहीं भी नहीं, BJP और JMM में सीधी टक्कर: फुरकान अंसारी

515

सिकन्दर शर्मा,

दुमका:  झाविमों विधायक सह उम्मीदवार ईमानदारी और कुशलता में महागठबंधन के झामुमों उम्मीदवार से बेहतर नहीं है. पोड़ैयाहाट विधानसभा में झामुमों और भाजपा के उम्मीदवार की सीधी टक्कर है. उक्त बातें हंसडीहा चौक पर पौड़याहाट विधानसभा से झामुमों उम्मीदवार अशोक चौधरी के समर्थन में वोट की अपील करने पहुंचे गोड्डा के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कही. बिना नाम लिए झाविमों विधायक पदीप यादव पर तंज कसते हुए कहा कि किस मामले में वर्तमान विधायक मजबूत विधायक है, कुशलता और ईमानदारी के मामले में उनके उम्मीदवार कुशल है. उन्होंने कहा कि वह झाविमों के उम्मीदवार नाम नहीं लेना चाहेंगे. वह मैदान में कहीं नहीं है.

bhagwati

पैसे के मामले में मजबूत हो सकते है. लेकिन व्यवहार से कुशल से मामले में महागठबंधन के उम्मीदवार के सामने वर्तमान विधायक की उम्मीदवारी कमजोर और लाचार है. यह बात तय है कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनेगी. वर्तमान सरकार पर वार करते हुए कहा झूठ बोलने में और चकमा देने में महारथ हासिल है उसको. जिस तरह से प्रधानमंत्री हवाबाजी कर जीत गये, उसी तरह यह चालबाजी कर रहे है. यह बात तय है कि रघुवर दास को छत्तीसगढ़ भेज कर रहुंगा. जोर देते हुए कहा कि यहां के लोगों को बहुत ही परेशान किया है. उन्होंने कहा कि जब रघुवर सरकार की है, तो घर-घर जोहार मुख्यमंत्री आर्शीवाद योजना चलाने की क्या जरूरत थी. जनता स्वयं उनकों आर्शीवाद देती. उसे आर्शीवाद की भीख नहीं मांगता है.

अब पीएम सभा को संबोधित करने आ रहे है. केंद्र की योजनाओं को गिना रहे है. उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में भाजपा को आने से रोकेंगे. सरकार पारा शिक्षकों, सेविका-सहायिका को समस्या का समाधान करेंगे. मर्ज स्कूलों को फिर चालू, बिजली के बिल में कटौती होगी. हर माह नियमित बिल भेज जायेगा. बेरोजगारों के लिए अलग से कांग्रेस की कार्यक्रम तय करेगी. झाविमों इस लड़ाई में बहुत दूर है. कहा कि लक्ष्य यही है कि किसी भी हालत में भाजपा को रोकना है. इस अवसर पर उम्मीदवार झामुमों उम्मीदवार अशोक शर्मा, प्रभाकर मिश्रा, पिंटू अंसारी, मुन्ना मियां, नीरज सिंह उर्फ बंटी, डब्लू यादव आदि उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44