BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर ओम प्रकाश माथुर को बनाया गया प्रभारी

33

रांची:  झारखंड समेत दिल्ली और हरियाणा की विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति कर दी गयी है. भाजपा ने तीन राज्यों में होनेवाली तैयारियों के बाबत यह निर्णय लिया है. झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. ओम प्रकाश माथुर पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद रहे हैं. वर्तमान में उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी हैं. गुजरात और महाराष्ट्र के प्रभारी भी रह चुके हैं. चुनाव के सह प्रभारी नंद किशोर यादव बनाये गये हैं. ये बिहार की नीतिश कुमार की सरकार में मंत्री भी हैं. इस संबंध में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पत्र जारी किया है.

Also Read This: विश्व आदिवासी दिवस मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा जुलुस में हुए शामिल

bhagwati

भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा और दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है. गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी तो वहीं यूपी सरकार में मंत्री भूपेंद्र यादव को सह-प्रभारी नियुक्त किया है.

बीजेपी के लिए दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चुनाव प्रभारी तो वहीं केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को चुनाव के लिए सह-प्रभारी नियुक्त किया है.

BJP President & Home Minister Amit Shah appoints BJP National General Secretary Om Prakash Mathur as Election In-charge, Bihar Minister Nand Kishore Yadav as Election Co-Incharge, for the upcoming #Jharkhand Assembly Elections. pic.twitter.com/cTcsdtKLCk

 

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44