BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

विस पहुंचने पर सीएम सैनिटाईजर का उपयोग कर साकारात्मक पहल की

A visitor uses a hand sanitiser during the annual conference of the British Chambers of Commerce in London, Britain, March 5, 2020. REUTERS/Toby Melville - RC2NDF95XMUE

रांची: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के नया विधानसभा भवन पहुंचते ही विधानसभा डिस्पेंसरी के प्रभारी एपी सिंह के नेतृत्व में सदर अस्पताल की टीम ने मुख्यमंत्री के दोनों हाथों को सैनिटाईजर से सैनिट्राईज्ड किया. कोरोना वायरस के प्रभाव से बचाव के लिए विधानसभा डिस्पेंसरी द्वारा एक साकारात्मक पहल की शुरुआत की गई है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आम लोगों से अपील किया कि कोरोना वायरस के विषय में डरने या भयभीत होने की आवश्यकता नही है. उन्होंने लोगों से भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने तथा सार्वजनिक आयोजनों से फिलहाल दूरी बनाने का अनुरोध भी किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव से बचने के लिए हमें इसके प्रति जागरुक होकर सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. इससे पूर्व विधानसभा डिस्पेंसरी की टीम ने सभी विधायकगणों का हाथ सैनिटाईजर से सैनिट्राईज्ड किया.  इस अवसर पर डिस्पेंसरी टीम के फार्मासिस्ट विनय कुमार, सदर अस्पताल की एएनएम सुश्री किरण कुमारी, सुश्री जया राय एवं सुश्री नीलिमा मेहता मौजूद थे.

bnn_add

Also Read This:-सुजाता वीणापानी को बोकारो एसपी का प्रभार

Also Read This:-प्रेस क्लब जागरूकता कार्यक्रम चलाएगा, शिष्टमंडल ने सीएम से मुलाकात की



  • क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हमें लाइक(Like)/फॉलो(Follow) करें फेसबुक(Facebook) - ट्विटर(Twitter) - पर. साथ ही हमारे ख़बरों को शेयर करे.

  • आप अपना सुझाव हमें [email protected] पर भेज सकते हैं.

बीएनएन भारत की अपील कोरोनावायरस महामारी का रूप ले चुका है. सरकार ने इससे बचाव के लिए कम से कम लोगों से मिलने, भीड़ वाले जगहों में नहीं जान, घरों में ही रहने का निर्देश दिया है. बीएनएन भारत का लोगों से आग्रह है कि सरकार के इन निर्देशों का सख्ती से पालन करें. कोरोनावायरस मुक्त झारखंड और भारत बनाने में अपना सहयोग दें.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

gov add