BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

विकास के नाम पर सिर्फ मची है लूट : अशोक पासवान

39

मनोज पंडा,

जमुआ:   6 नवम्बर को कंन्दाजोर में विशाल कन्वेंशन जमुआ विधानसभा फतह करने के लिए भाकपा माले इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है ,तभी तो अपनी रणनीति को नया रूप देने के लिए 26 अक्टूबर को जमुआ पार्टी कार्यालय में पार्टी के वरीय साथियों ने आत्ममंथन कर नई रणनीति का खुलासा किया.

bhagwati

नई रणनीति के तहत युवा टीम, कृषक टीम एवं बुद्धिजीवियों की टीम गठन करने एवं सभी जाति एवं वर्ग को अपने पक्ष में करने की कवायद शुरू की गई.  इसके लिए विभिन्न नेताओं को अलग-अलग कार्य दिया गया. 6 नवंबर को बुद्धविहार कंदाजोर में कार्यकर्ताओं का विशाल कन्वेंशन का निर्णय लिया गया . इस कन्वेंशन में भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य बतौर मुख्य वक्ता भाग लेंगे . इस दोरान इंसाफ मंच के जिला अध्यक्ष मुस्तकीम ने कहा कि रघुबर सरकार झूठ बोलकर जनता को बरगलाती है. ओडीएफ का सिर्फ बोर्ड लगाया गया है.

जमूआ में कालाबाज़ारियों एवं भूमाफियाओं का साम्राज्य है. प्रधानमंत्री सड़क योजना का कार्य घटिया है. अशोक पासवान ने कहा कि, गरीबों का किसानों एवं बेरोजगार नौजवानों का रघुबर सरकार हक मार रही है .भाकपा माले सभी को बिना भेदभाव किये साथ लेकर चलती है.

विजय पांडेय ने कहा जमूआ में विकास के नाम पर सिर्फ लूट मची है. इस दोरान मोके पर पार्टी ऑफिस में मंथन शिविर में भाकपा माले इंसाफ मंच के जिला अध्यक्ष मुस्तकीम अंसारी , जमुआ विधानसभा नेता अशोक पासवान, जमुआ के सचिव विजय पांडे, इंकलाबी नौजवान सभा के असगर अली , रंजीत यादव,राजेश दास , मीना दास ,सहित कई लोग मौजुद थे .

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44