SACH KE SATH

CM नीतीश का विरोध करते-करते बिहारियों का विरोध करने लगा है विपक्ष: जीतन राम मांझी

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी इन दिनों सूबे के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर लगातार हमला बोल रहे हैं. मांझी तेजस्वी की ओर से सरकार पर किये जा रहे हर वार पर पलटवार कर रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को फिर एक बार उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधा है और उन्हें बिहार का ‘राहुल गांधी’ करार दिया है.

पूर्व सीएम ने शनिवार को अपने एक आधिकारिक ट्वीट में कहा, ” जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विरोध करते-करते विपक्षी पार्टियां देश का विरोध करने लगी हैं. ठीक उसी तरह बिहार में विपक्षी दल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का विरोध करते-करते बिहार और बिहारियों के विरोध पर उतारू हो गई है. शर्मनाक. बिहार के राहुल गांधी.”

बता दें कि इससे पहले मांझी ने रूपेश हत्याकांड के खुलासे को लेकर तेजस्वी द्वारा उठाए गए सवालों पर भी उन्हें घेरा था. मांझी ने तेजस्वी को फटकार लगाते हुए ट्वीट कर लिखा था कि बजट पर अर्थशास्त्री, ट्रैक्टर रैली पर किसान, बार्डर पर गोली चलने पर सेना विशेषज्ञ, रूपेश मामले का खुलासा होने पर जाँच अधिकारी बन जाते हो, ऐ नौंवी फेल विपक्ष आप एतना ज्ञान कहां से लाते हो?

वहीं, बिहार पुलिस पर सवाल उठाने वालों को तो जीतन राम मांझी ने ये तक कह दिया है कि जिन्हें बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है वो उनकी सुरक्षा भी लेना बंद कर दें.