BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

हमारी सरकार किसानों, महिलाओं एवं बेरोजगारों के विकास के लिए काम करेगी: सुष्मिता देव

531

जावेद अख्तर,

गोड्डा: कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडे सिंह ने नामांकन प्रपत्र भरने के बाद ऊर्जानगर राजेंद्र स्टेडियम में जनसभा का आयोजन की. जनसभा को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो किसानों ,महिलाओं एवं बेरोजगारों के विकास के लिए काम करेगी. महिलाओं के सुरक्षा पर काम करेगी. बेरोजगारों को रोजगार देगी. आदिवासी के विकास के लिए काम करूंगी. आदिवासी का जमीन कोई हड़पे नहीं इसके लिए काम करूंगा. हम आप सबों के विकास के लिए काम करूंगी.

Sharda_add

भाजपा के पास पैसा है, पुलिस है लेकिन हमारे पास जनता है और जनता सबसे बड़ी ताकत है उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडे को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की. झारखंड प्रदेश महिला अध्यक्ष गुंजन सिंह ने भाजपा के रघुवर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बेईमान का अगर कोई खास है, तो वह रघुवर सरकार है. इस सरकार में भ्रष्टाचार चरण पर है इसलिए आप लोग कांग्रेस की सरकार बनाइए जो जनता की होगी आप लोगों की सरकार होगी.

pandiji

किसानों, गरीबों, बुजुर्गों की महागठबंधन की सरकार बनावे जो हम सभी के लिए काम करें. बेरोजगारों को रोजगार दे. महागठबंधन की सरकार सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली ,पानी समेत अन्य समस्याओं के लिए काम करेगी. कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडे सिंह ने लोगों से चुनाव में जीत दर्ज कराने की अपील करते हुए कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा ,सड़क ,बिजली, पेजल के विकास के लिए काम करूंगी बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त किया जाएगा. बैठक को गोड्डा के राजद प्रत्याशी संजय प्रसाद यादव ने भी संबोधित किया. बैठक को अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया. जनसभा कार्यक्रम में हजारों की भीड़ जुटी हुई थी. दीपिका पांडे सिंह जिंदाबाद के नारों से पूरा स्टेडियम गूंज रहा था.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.