BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

जनसेवक को ही अपना विधायक बनाएगी जनताः हसन

सबको शिक्षा सबको काम शिक्षा हो एक समान

520

गोड्डा: गोड्डा विधानसभा सीट से पीस पार्टी के प्रत्याशी नूर हसन ने शुक्रवार को अपने गुलजार बाग स्थित आवास में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पत्रकारों को संबोधित किया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय मोमिन कॉन्फ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुमायूँ अंसारी, पीस पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ नूर हसन आजाद व पीस पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मो फिरदोस आलम उपस्थित थे. दौरान प्रत्याशी श्री हसन ने कहा गोड्डा विधानसभा सभा की जनता इस बार उनके साथ है.

जनता जाग चुकी है इस दफे वो किसी के झांसे में नहीं आने वाली है. उन्होंने यह भी कहा कि पीस पार्टी जनता के मौलिक अधिकारों व उनकी जरूरत को पूरा करने का संकल्प लेकर सामने आयी है और उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता उनका साथ देगी और उनके पक्ष में वोट कर उन्हें विधानसभा भेजने की बात कही.

bhagwati

बकौल  हसन उनकी पार्टी पूरे राज्य की सबसे बड़ी गठबंधन की पार्टी है. जिसके अंतर्गत पीस पार्टी सहित समता पार्टी, लोक जान विकास मोर्चा, झारखंड जन क्रांतिकारी मोर्चा, राष्ट्रीय समता पार्टी सेकुलर व राष्ट्रीय मोमिन कॉन्फ्रेंस आदि शामिल है.

श्री हसन ने कहा चुनाव में एजेंडे के साथ मैदान में उतरी है जिसमे समता मूलक समाज की स्थापना, रोजगार हो. मौलिक अधिकार, सबको शिक्षा सबको काम शिक्षा हो एक समान,जल जंगल जमीन की रक्षा, खनिज संपदा में झारखंडियों का अधिकार, अडानी और ईसीएल में स्थानीय युवाओं को रोजगार सहित तीन महीने के अंदर सभी गरीबो को लाल कार्ड एवं सभी वृद्ध को वृद्धा पेंशन आदि प्रमुख रूप से शामिल है.

श्री नूर ने भाजपा व राजद के प्रत्याशी संजय प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सभी जन सेवक नहीं बल्कि विधायक के नाम पर ठीकेदार है.  इनसे क्षेत्र का विकास संभव नहीं है. ऐसे प्रत्याशियों के बिछाए जाल में जनता फसने वाली नहीं है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44