BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

लगातार 6 दिनों के गिरावट के बाद पेट्रोल के दाम में विराम, डीजल में भी स्थिरता

519

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल को लेकर बड़ी खबर है. बुधवार को पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर ब्रेक लगा है. पेट्रोल में कोई बदलाव नहीं होने से लोगों ने थोड़ी राहत ली है. पेट्रोल की कीमतों में लगातार 6 दिनों से जारी गिरावट के बाद बुधवार विराम लगा है.

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के बड़े महानगरों में पेट्रोल के दामों में स्थिरिता पाई गई है. दिल्ली आज पेट्रोल के भावों में कोई कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. लगातार 9वें दिन डीजल की कीमतें भी स्थिर बनी रही.

bhagwati

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल 74.63 रुपये, कोलकता में 77.29 रुपये, मुंबई में 80.29 रुपये और चेन्नई में 77.58 रुपये प्रति लीटर के भाव से पेट्रोल बिक रहा है. दिल्ली, कोलकाता, मुबंई और चेन्नई में में डीजल की कीमत पूर्ववत क्रमश: 66.04 रुपये, 68.45 रुपये, 69.27 रुपये और 69.81 रुपये प्रति लीटर पर है.

आपको बता दें कि पेट्रोल कि कीमतों में उपभोक्ताओं को मंगलवार को लगातार छठे दिन राहत मिली थी. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में पेट्रोल के दामों में 6 पैसे और चेन्नई में 7 पैसे की कटौती आई थी.

6 दिनों में दिल्ली में पेट्रोल 37 पैसे प्रति लीटर सस्ता रहा था. डीजल की कीमत में लगातार 8वें दिन स्थिरता रही थी. इससे पहले सोमवार को पेट्रोल के भावों में गिरावट देखने को मिली थी. पेट्रोल की कीमतों में 5 पैसे की गिरावट दर्ज की गई थी. डीजल के भावों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. दिल्ली सहित दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें 5 पैसे प्रति लीटर सस्ती रही थी.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44