BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सर्च ऑपरेशन के दौरान पाइप बम, नक्सलियों के वर्दी और नक्सली साहित्य बरामद

323

सराईकेला: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सरायकेला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जहां सरायकेला पुलिस ने कुचाई थाना अंतर्गत रायसिंदरी पहाड़ी पर नक्सली गतिविधियों की सूचना पर कार्रवाई की. जहां दोनों ओर से करीब आधे घंटे तक गोलीबारी हुई.

वैसे पुलिस की दबिश बढ़ता देख नक्सली भागने में सफल रहे. वहीं सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने करीब 25 किलो के पाइप बम बरामद किया जिसे डिफ्यूज कर दिया गया. पुलिस ने घटनास्थल से भरी मात्रा में नक्सलियों के वर्दी और नक्सली साहित्य बरामद किए हैं. पुलिस को सर्च ऑपरेशन के दौरान एक व्यक्ति का शव भी मिला है, जिसकी पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. यह ऑपरेशन जिला पुलिस, कोबरा 207 और सीआरपीएफ 196 बटालियन ने संयुक्त रूप से चलाया.

bhagwati

जानकारी देते हुए जिले के एसपी कार्तिक एस ने बताया, कि हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक और अनल दस्ते के रायसिंदरी पहाड़ी के जंगलों में मूवमेंट की लगातार सूचना मिल रही थी, जिसके बाद आज सुबह से ही एंटी नक्सल ऑपरेशन चलाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों की गतिविधियों को देखकर रायसिंदरी की पहाड़ियों के बीच से अचानक फायरिंग शुरू कर दी गई, जिस पर पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई. वहीं उन्होंने नक्सलियों के भी गोली लगने की बात कही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44