BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

नरेंद्र मोदी ने हेमंत के खिलाफ दो चुनावी सभाएं की, दोनों में जीते हेमंत

459

रांची: भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के खिलाफ दुमका और बरहेट में दो चुनावी सभा की, लेकिन दोनों ही जगहों से हेमंत सोरेन चुनाव जीतने में सफल रहे.

विधानसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने छह दिनों के झारखंड विधानसभा चुनाव में 9 विधानसभा क्षेत्रों डालटनगंज, गुमला, खूंटी, जमशेदपुर, बरही, बोकारो, धनबाद, दुमका और बरहेट में चुनावी सभाएं की, लेकिन इनमें से पांच स्थानां गुमला, जमशेदपुर, बरही, दुमका और बरहेट में भाजपा प्रत्याशी हार गये.

bhagwati

इधर, कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी ने तीन दिनों के दौरे में सिमडेगा, राजमहल, बड़कागांव, खिजरी और महगामा पांच चुनावी सभाएं की. इनमें से चार सभाएं कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में की. इन चारों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार विजयी रहे, जबकि राजमहल में राहुल गांधी ने झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा की थी, वहां से भाजपा को जीत मिली.

कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने पाकुड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. पाकुड़ से कांग्रेस प्रत्याशी आलमगीर आलम रिकॉर्ड 65000 से अधिक मतों के अंतर से चुनाव जीतने में सफल रहे. वर्ष 2019 के चुनाव में सबसे अधिक मतों के अंतर से जीत का रिकॉर्ड भी आलमगीर आलम के नाम रहा.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44