BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

अकर्षिणी के जंगलों में हुई हत्या मामले में पुलिस ने प्रेमी जोड़े को किया गिरफ्तार

चाकू, मोबाइल और मृतक की चप्पल बरामद

524

सरायकेला: सरायकेला खरसावां पुलिस ने हत्या की अनसुलझी गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या के आरोप में एक प्रेमी युगल को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बताया जाता है कि बीते 7 दिसंबर को दूसरे चरण के मतदान के दिन खरसावां थाना अंतर्गत अकर्षिणी के जंगलों में एक युवक का शव बरामद हुआ था. जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई थी.

bhagwati

पुलिस के लिए यह हत्या किसी रहस्यमयी हत्या से कम नहीं थी, लेकिन पुलिस ने तकनीकी सूचनाओं के आधार पर तफ्तीश करते हुए एक प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया, जहां प्रेमी युगल ने युवक की हत्या किए जाने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार कर ली.

जानकारी देते हुए सरायकेला एसडीपीओ राकेश रंजन ने बताया कि 6 दिसंबर को प्रेमी युगल अकर्षिणी के जंगलों में घूमने निकले थे, इसी दौरान मृतक ने दोनों को देख लिया और शोर मचाने की धमकी दी थी. बदले में मृतक ने इनसे पैसे की भी मांग की थी. लेकिन प्रेमी अपने पास रखे चाकू से प्रेमिका के साथ मिलकर युवक की हत्या कर वहां से फरार हो गया था.

वहीं पुलिस ने गिरफ्तार प्रेमी युगल से हत्या में प्रयुक्त चाकू, मृतक का चप्पल और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है. सरायकेला पुलिस इसे बड़ी कामयाबी के रूप में देख रही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44