BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

369

पंकज सिंह,

चतरा: स्थानीय पुलिस को बुधवार को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी. भाकपा माओवादी के हार्डकोर नक्सली समर्थक राम-लखन सिंह भोक्ता को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक महोदय चतरा को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित भाकपा माओवादी के हार्डकोर उग्रवादी इंदल गंझू अपने दस्ता एवं समर्थक के साथ इटखोरी थाना क्षेत्र के बेलहरी जंगल के आसपास भ्रमण कर रहे हैं और बड़ी घटना का अंजाम देने एवं दहशत फैलाने की फिराक में है. जहां गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा अशोक कुमार सत्यम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी टंडवा के नेतृत्व में टीम गठन कर छापेमारी कराया गया.

छापेमारी के दौरान भाजपा मोदी का हार्डकोर उग्रवादी समर्थक राम लखन सिंह भोक्ता को पर्चा एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं अन्य उग्रवादी भागने में सफल रहे. आपकों बता दें कि 12 दिसंबर को सिमरिया विधानसभा में मतदान होना है. इसके लिए नक्सली चुनाव बहिष्कार के साथ ही किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है. चुनाव में नक्सली नुकसान पहुंचाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सुरक्षा बल भी उतनी ही सतर्कता के साथ से मतदान करवाने की तैयारी में हैं.

bhagwati

नक्सली के पास बरामद सामान

10 पीस माओवादी का पर्चा, 3 पीस गोली और एम आई का एक स्मार्ट मोबाइल सेट

छापामारी टीम का सदस्य

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी टंडवा आशुतोष कुमार सत्यम, इटखोरी थाना प्रभारी सचिन कुमार दास, प्रशिक्षु अभिनव आनंद, प्रशिक्षु नितेश कुमार दुबे एवं पुलिस बल.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44