BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

चुनाव से पहले नक्सली पोस्टरबाजी से पुलिस परेशान, कहा – शरारती तत्वों का काम

467

सरायकेला: विधानसभा चुनाव से पहले सरायकेला- खरसावां जिला में नक्सलियों की धमक देखने को मिल रही है.

जिले के कुचाई थाना क्षेत्र में नक्सली पुलिस मुठभेड़ की घटना हुई थी, जहां पुलिस ने भारी मात्रा में नक्सली साहित्य और वर्दी जब्त किए थे. साथ ही काफी शक्तिशाली विस्फोटक को डिफ्यूज करने में सफलता मिली थी.

शुक्रवार की सुबह आदित्यपुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा पोस्टर बाजी किए जाने के बाद हड़कंप मच गया.

pandiji
Sharda_add

आपको बता दें कि आदित्यपुर एक शहरी थाना है और यहां नक्सली पोस्टर बाजी पुलिस के लिए खतरे की घंटी मानी जा सकती है. जहां गम्हरिया प्रखंड कार्यालय और टाटा- कांड्रा मुख्य मार्ग से सटे सर्विस रोड के गार्डवॉल में नक्सलियों ने पोस्टर बाजी की है.

घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पोस्टरों को जब्त कर अपने साथ थाना ले गई.

वहीं घटना की जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने इसे शरारती तत्वों का काम बताया. उन्होंने मतदाताओं से बेखौफ होकर मतदान करने की बात कही. साथ ही कहा कि पुलिस ऐसे शरारती तत्वों पर नजर रख रही है. वैसे लोकसभा चुनाव के दौरान भी गम्हरिया और आदित्यपुर थाना क्षेत्र में पोस्टर बाजी की घटना सामने आई थी. उसके बाद एक के बाद एक तीन बड़ी नक्सली घटनाएं घटित हुई थी.

ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले नक्सली क्षेत्र में एक बार फिर से सक्रिय होते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि क्षेत्र में महाराज प्रमाणिक और अनल दस्ता सक्रिय है जो लगातार पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.