BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना

घटिया सड़क निर्माण कार्य को लेकर ग्रामीण हुए गोलबंद, निर्माण कार्य रोका

524

गुमला: प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बिशुनपुर के चिट्टी सेरका गांव से भीतर सेरका तक 34 लाख रुपए की लागत से 1 किलोमीटर कालीकरण सड़क का निर्माण एंटीक्विटी कंट्रक्शन के द्वारा किया जा रहा है. जिसमें घोर अनियमितता बरती जा रही है. ग्रामीणों ने निर्माण कर रहे कंट्रक्शन पर अनियमितता का आरोप लगाते हुए कहा कि सड़क निर्माण इतना घटिया किया जा रहा है कि सड़क बनने के साथ ही उखड़ने लगा है. कितने आंदोलन करने के बाद हमें यह सड़क मिला है. लेकिन ठेकेदार व इंजीनियर की मिलीभगत से सरकार की राशि का ठेकेदार बंदरबांट कर रहे है. जब बनते के साथ ही यह सड़क उखड़ रहा है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सड़क निर्माण की गुणवत्ता क्या होगी. सभी ग्रामीणों ने निर्माण कार्य को जाकर रोक दिया है.

इस संबंध में भीतर सेरका के ग्रामीण किनवा उरांव ने कहा रेशियो के आधार पर सड़क का निर्माण नहीं कराया जा रहा है. सड़क निर्माण कार्य शुरू से ही घटिया किया जा रहा है. न ही मोरम व पत्थर का चूरा देकर इस पर रोलर चलाया गया है ना ही पानी दिया गया है.

bhagwati

ग्रामीण विभागीय इंजीनियर की देखरेख में नहीं हो रहा है सड़क का निर्माण

एंटीक्विटी कंस्ट्रक्शन के द्वारा बेहद ही घटिया सड़क का निर्माण किया जा रहा है. जो बनते के साथ उखड़ने लगा है. जब तक विभागीय इंजीनियर यहां पर खड़ा रहकर काम नहीं कराते हम लोग काम नहीं करने देंगे. वहीं ग्रामीणों ने घटिया सड़क निर्माण के खिलाफ उपायुक्त के नाम आवेदन लिखा है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44