SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को बताया गैरजिम्मेदार ,कहा कोरोना संक्रमित होने पर भी रैली में जा रहे हैं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कोरोना के मामलों को लेकर सीएम को गैरजिम्मेदार बताया है.

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कोरोना संक्रमण को लेकर सीएम योगी पर लापरवाही का आरोप लगा या है. प्रियंका ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि सीएम योगी कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बावजूद चुनावी सभाएं कर रहे हैं. संकट के समय उनका गैरजिम्मेदार रवैया साफ नजर आ रहा है. प्रियंका ने आगे कहा कि संकट के समय नेताओं को अपने आचरण से उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें.

क्या बोलीं प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी के मुख्यमंत्री Covid+ व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं. उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है. खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है.”

प्रियंका ने आगे कहा कि जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है, वो खुद गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं. संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें.